आईडी लॉगिन पासवर्ड बदलें Q: मैं स्व-सेवा केंद्र 82LOTTERY पर आईडी लॉगिन पासवर्ड बदलने के बारे में समस्या कैसे प्रस्तुत कर सकता हूं? A: स्वयं सेवा केंद्र 82LOTTERY पर चेंज आईडी लॉगिन पासवर्ड सबमिट करने के लिए कृपया इस चरण का पालन करें 1. आपको इस लिंक https://82service.in/ का उपयोग करना होगा 2. लिंक डालने के बाद नोटिफिकेशन बंद कर दें 3. समस्या का चयन करें और आईडी लॉगिन पासवर्ड बदलें चुनें 4. अपना 82लॉटरी आईडी खाता भरें 5. रजिस्टर फ़ोन नंबर भरें 6. पासबुक बैंक रखते हुए फोटो सेल्फी संलग्न करें 7. पहचान पत्र धारण करते हुए फोटो सेल्फी संलग्न करें 8. नया पासवर्ड भरें (बड़े-छोटे अक्षर और संख्या के साथ न्यूनतम 8 अक्षर) 9. मुद्दा सबमिट करें स्थिति का मुद्दा Q: मैं स्वयं-सेवा केंद्र 82LOTTERY पर अपनी स्थिति परिवर्तन आईडी लॉगिन पासवर्ड की स्थिति की जांच कैसे करूं? A: आप चेक इश्यू स्टेटस दबाकर स्टेटस इश्यू की जांच कर सकते हैं, फिर अपना 82LOTTERY आईडी खाता भरें और चेंज आईडी लॉगिन पासवर्ड चुनें, अंत में खोजने के लिए क्लिक करें और यह आपके इश्यू की स्थिति दिखाएगा। सफलता की स्थिति Q: मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और वहाँ एक नोट है पास - सफलता "पासवर्ड बदलें सफल! नया पासवर्ड: ***" इसका मतलब क्या है ? A: इसका मतलब है कि 82LOTTERY खाता विभाग पहले से ही आपके खाते पर पासवर्ड को संशोधित करने में सफल रहा है और आप नए पासवर्ड का उपयोग करके फिर से लॉगिन करने का प्रयास कर सकते हैं स्थिति अस्वीकार करें Q: स्थिति अस्वीकार के बारे में क्या, मुझे यह जानना होगा कि क्या मेरी परिवर्तन आईडी लॉगिन पासवर्ड समस्या 82 लॉटरी खाता विभाग द्वारा अस्वीकार कर दी गई है? A: ठीक है, निश्चिंत रहें हम आपको यह समझाने में मदद करेंगे कि कुछ नोट्स अस्वीकृति हैं जिन्हें आपको जानना आवश्यक है हम इस पर नीचे स्पष्टीकरण देंगे: 1. अस्वीकार करें "हैलो, आपके द्वारा सबमिट की गई जानकारी गलत है": इसका मतलब यह है कि प्रदान की गई आवश्यकता और डेटा गलत है, आपको सभी आवश्यकताओं को सटीक रूप से प्रदान करना होगा जो आवश्यक है |